लालू के खिलाफ हर दरवाजा खटखटाएंगे सुशील मोदी - AKJ NEWS | Online Hindi News Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, April 9, 2017

लालू के खिलाफ हर दरवाजा खटखटाएंगे सुशील मोदी

पटना : भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील मोदी ने फिर लालू प्रसाद कुनबे के खिलाफ मिट्टी और मॉल घोटाले को लेकर हमला किया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के खिलाफ वे हर दरवाजा खटखटाएंगे। प्रवर्तन निदेशालय, आयकर और रेल मंत्रलय से पूरे मामले में जांच की अपील करेंगे। मोदी राष्ट्रीय कुशवाहा परिषद की ओर से विद्यापति भवन में आयोजित सम्राट अशोक जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लालू स्वीकार करें कि मॉल उनका है या नहीं। मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने घूस लेने का नया तरीका अपनाया है। उन्होंने चार लाख की जमीन को पंद्रह साल में दो सौ करोड़ बनाने का ऐतिहासिक काम किया है। उन्होंने सवाल उठाया कि उनके बेटों के पास इतनी जमीन कहां से आई?
पटना का नाम हो पाटलिपुत्र :
मोदी ने पटना का नाम पाटलीपुत्र करने की मांग की। कहा कि जब बंबई, मद्रास और कलकत्ता का नाम बदल सकता है तो पटना का नाम क्यों नहीं? उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना चक्रवर्ती सम्राट अशोक से की। कहा कि जिस तरह से अशोक ने दुनिया में पाटलीपुत्र का परचम फहराया उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दुनिया में डंका बज रहा है।
3 वाले कर रहे 9 फीसद का शोषण :
राष्ट्रीय कुशवाहा परिषद के अध्यक्ष सूरज नंदन कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। कहा कि 3 फीसद वाले नौ फीसद वालों का शोषण कर रहे हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री में तनिक भी नैतिकता बची है तो वह तत्काल अगमकुंआ मोड़ पर सम्राट अशोक की प्रतिमा लगवाएं। कुशवाहा ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के 15 वर्षो के शासन को लेकर जमकर हमला बोला। नीतीश कुमार पर कुशवाहा समाज के साथ छल करने का आरोप लगाया। सूरज नंदन ने कहा कि वे शीघ्र ही राष्ट्रीय कुशवाहा परिषद की ओर से प्रदेशव्यापी मौर्य यात्र का एलान करेंगे। इसके जरिए वे समाज को एकजुट करेंगे।

Post Bottom Ad