कलयुगी बहू ने काट डाला सास का कान - AKJ NEWS | Online Hindi News Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, October 15, 2017

कलयुगी बहू ने काट डाला सास का कान

डेस्क: एक सास-बहू के विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि गुस्सायी बहू ने हंसुए से वार कर अपनी सास का कान काट दिया। यह घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत जदुपुर एक नंबर ग्राम पंचायत के कमलबाड़ी गांव में यह घटना घटने के बाद पीड़िता सास भारती बेवा (55) को मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सास ने आरोपी बहू मुसलेमा बीबी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, आरोपी बहू गिरफ्तारी से बचने के लिए छिप गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, भारती बेवा के तीन बेटे हैं। ये सभी दूसरे राज्यों में श्रमिक का काम करते हैं। मझले बेटे मोहम्मद होसेन की पत्नी मुसलेमा बीबी के साथ सास का आये दिन विवाद लगा रहता था। आरोप है कि बहू मुसलेमा बीबी अत्याचार कर सास को घर से निकालने का प्रयास कर रही थी।
शुक्रवार की रात को पारिवारिक विषय में दोनों के बीच कोई विवाद हुआ जिसके बाद तैश में आकर बहू ने हंसुए से सास पर वार कर दिया। उससे सास के कान कट गया। उन्हें गंभीर हालत में दोनों भाइयों और पड़ोसियों ने मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में उनके कान में पांच सिलाई पड़ी। पुलिस से दर्ज कराई गई शिकायत में सास ने आरोप लगाया कि अरसे से उनकी बहू मुसलेमा उन पर अत्याचार करते हुए उन्हें घर से निकालने की योजना बना रही थी। वहीं, हमला करने वाली बहू फरार है। इंगलिशबाजार थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Post Bottom Ad