पश्चिम बंगाल

हावड़ा जिला भाजपा ने राज्यपाल एवं हावड़ा के डीएम को दिया ज्ञापन

पुलिस अधिकारियों को किसी दल के नहीं बल्कि भारत के संविधान और अपने दिल की बात के अनुसार काम करना चाहिए - जय बनर्जी

हावड़ा: भारतीय जनता पार्टी हावड़ा जिला के द्वारा अध्यक्ष सुरजीत शाह के नेतृत्व में हावड़ा डीएम को ज्ञापन सौंपा गया। हावड़ा जिले में विगत कुछ महीनों से अचानक भाजपा करने वालों पर पुलिसिया जुल्म और प्रशासन के अत्याचार के खिलाफ भाजपा ने डीएम को ज्ञापन सौंपा, जिसके लिए सैकड़ों की संख्या में भाजपाइयों ने हावड़ा जिला भाजपा कार्यालय पंचानन तला रोड से एक विशाल जुलूस निकालकर जिलाधीश के कार्यालय तक विरोध मार्च निकाला। बारिश के बावजूद भी हावड़ा जिला भाजपा के नेता कार्यकर्ता ममता बनर्जी हाय हाय, हावड़ा पुलिस हाय-हाय के नारे लगाते हुए हावड़ा जिला के डीएम चैताली चक्रवर्ती के कार्यालय पहुंचे से पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

इसके पहले हावड़ा जिला भाजपा के अध्यक्ष सुरजीत सहा, महासचिव विनय अग्रवाल, श्यामल बसु, सचिन गौतम गोस्वामी, कोषाध्यक्ष सुभाष झा के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर महामहिम राज्यपाल श्री केशरी नाथ त्रिपाठी जी को लिखित ज्ञापन सौंपा। अपने ज्ञापन में भाजपाइयों ने महामहिम राज्यपाल से गुहार लगाई की हावड़ा जिले के कुछ पुलिस अधिकारी तृणमूल के इशारे पर काम कर रही है। बीजेपी करने वालों को झूठे केस में फंसा कर भाजपा छोड़ देने की धमकी दे रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ हावड़ा जिलाधीश के कार्यालय के सामने भाजपाइयों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा जिसे संबोधित करते हुए बंगाल भाजपा के नेता एवं बांग्ला फिल्मों के अभिनेता जय बनर्जी ने कहा की पुलिस अधिकारियों को किसी दल के नहीं बल्कि भारत के संविधान और अपने दिल की बात के अनुसार काम करना चाहिए क्योंकि आपकी नौकरी तृणमूल ने नहीं आपके अपने मेहनत से मिली है। इसलिए न्याय पूर्वक काम करें अन्यथा भाजपा भी जब सत्ता में आएगी तो कार्यकर्ताओं पर हुए एक एक अत्याचार का बदला जरूर लेंगे।
जिला भाजपा अध्यक्ष सुरजीत साह ने कहां जिस प्रकार हावड़ा पुलिस के एक विशेष अधिकारी जानबूझकर भाजपाइयों को फसाने की चेष्टा कर रहे हैं। इसका गंभीर परिणाम होगा क्योंकि भाजपा किसी से डरती नहीं है, डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पार्टी बुराई का विरोध करना जानती इसलिए सत्ता में बैठे लोगों को सावधान रहना होगा।
भारतीय जनता युवा मोर्चा हावड़ा जिला के अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश सिंह ,भाजपा हावड़ा जिला महासचिव नमो कुमार दे, प्रभाकर पंडित, मंडल अध्यक्ष बद्री नारायण सिंह, युवा नेता सत्येंद्र यादव एवं विमल प्रसाद के नेतृत्व में भाजपाई प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधीश चैताली चक्रवर्ती को लिखित ज्ञापन एवं पुलिसिया अत्याचार के फोटो उनको दिया।
भाजपाइयों ने जिलाधीश से मांग की त्वरित कार्रवाई कर दोषी पुलिस वालों पर अविलंब कार्रवाई हो वरना भाजपा बड़े आंदोलन को मजबूर होगी।

दूसरी तरफ विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए तीन तलाक की फरियादी भाजपा नेत्री इशरत जहां ने कहा भाजपा ही मुसलमानों की सच्ची हितैषी है क्योंकि वर्षो से पढ़ लंबित तीन तलाक जैसे गंभीर मुद्दे को भाजपा की सरकार में ही दूर किया। जिसके लिए नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद, दीदी सिर्फ दिखावे का मुसलमानों को प्रेम करती हैं। जबकि तीन तलाक के मुद्दे पर उन्होंने मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय किया है।

सभा को महिला मोर्चा की अध्यक्ष दुर्गावती सिंह ने भी संबोधित करते हुए कहा हमें दुख है की महिला मुख्यमंत्री के राज्य में सबसे ज्यादा अत्याचार महिलाओं पर हो रहे हैं ऐसे में इस मुख्यमंत्री को जाना होगा।
जिला भाजपा उपाध्यक्ष वरुण देव सिंहा ने कहा कि बंगाल में हिंदू होना गुनाह हो गया है दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा, रामनवमी पर प्रतिबंध तृणमूल की सरकार ने ही लगाया, यानी यह सरकार बंगाल और बंगाली यों के दुश्मन है।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि यदि मुख्यमंत्री सच में मुसलमानों की हितेषी हैं तो इशरत जहां को मुख्यमंत्री घोषित कर दें। हम तृणमूल का साथ देने को तैयार हैं साथ ही उन्होंने कहा पुलिस भारत के संविधान के अनुसार काम करें। अगर तृणमूल के झंडे के अनुसार काम करना है तो वर्दी छोड़ कर तृणमूल ज्वाइन करके भाजपा से मुकाबला करें।
आंदोलन मैं भाजपा नेता माधव दे, आशीष दास, जसवंत सिंह, अवधेश शाह, सुधीर सिंह, मनोज सिंह, सुजाता भट्टाचार्य, रंजीत दास ,पारोमिता बनर्जी, युवा नेता योगेश सिंह, विवेक सिंह, आनंद सोनकर, जयंत गुप्ता, सुरेंद्र वर्मा, अजय यादव, देवेंद्र प्रकाश दास, आनंद दुबे, राजेश राय, रवि साहू, अजीत प्रकाश पांडे, धनु तिवारी, प्रहलाद सिंह, आशीष जयसवाल, रोहित सिंह, ऋषभ सिंह, विक्की यादव, धुर्व अग्रहरि, अभिषेक प्रताप सिंह, संतोष सिंह, मुन्ना जायसवाल, पूनम सिंह, ज्योति सिंह, प्रियंका सिंह, मनीषा, पिंकी भट्टाचार्य, सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker